Friday , 14 December 2018

पत्नी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

Home / Nation News / पत्नी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
chandauli manthan

उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने पत्नी और प्रेमी दोनो को गिरफ्तार करते हुए हत्या का खुलासा कर दिया. घटना मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के शाहकुटी का है.

बता दें, 29 अप्रैल 2016 को मुगलसराय स्टेशन पर तैनात टीटी संजीव की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. वहीं पत्नी  प्रीती ने पुलिस को बताया था कि संजीव की छत से गिरकर मौत हुई है, लेकिन शव के फूलने पर पुलिस को शक हुआ था. जब पुलिस ने शक के आधार पर प्रीती से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या  की बात कबूल कर ली.

उसने चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया, शादी से पहले वह दिल्ली के सावन दास से प्यार करती थी. घटना के दिन उसने प्रेमी को बुलाया था, जिसके बाद वह फ्लाइट पकड़ यहां आया था.

उसने कहा, पति के कमरे में घूसते ही मैंने बोतल से हमला कर दिया. इसके बाद प्रेमी ने उसका गला दबा दिया. इस दौरान संजीव ने खुद को छुड़ाने की काफी कोशिश की. और मेरी उंगली भी काटी लेकिन आखिर में दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद मैं प्रेमी के साथ उंगली के इलाज के लिए वाराणसी चली गई. वहीं 28 अप्रैल को वापस लौटने पर शव को छत से नीचे फेंक दिया और प्रेमी को वापस दिल्ली भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *