Tuesday , 25 September 2018

बेटी को बताया पूर्व जन्म की प‍त्नी, कहा-अब मैं तुम्हारे साथ सुहागरात मनाऊंगा

Home / In Motion / बेटी को बताया पूर्व जन्म की प‍त्नी, कहा-अब मैं तुम्हारे साथ सुहागरात मनाऊंगा
_1462357750 newsmanthan

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यहां एक पिता अपनी ही बेटी को पिछले जन्म की पत्नी बताया है. इतना ही नहीं ये पिता अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध भी बनाना चाहता है. बेटी ने पुलिस को बताया है कि उसके पिता ने कई बार उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने की भी कोशिश की है.

manthan 12

 

पीडि़त रश्मि (बदला नाम) ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रश्मि का कहना है कि उसका उसे अपनी बेटी नहीं बल्कि पत्नी मानता है. वह कहता है कि तुम मेरे पिछले जन्म की पत्नी हो. अब मैं तुम्हारे साथ सुहागरात मनाऊंगा

_1462357751manthan

मां शारदा के मुताबिक, मैंने कई बार पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने. सोमवार को उन्होंने मेरे सामने बेटी के साथ संबंध बनाने की कोशिश की. जब मैंने ऐसा करने से रोका तो उसने कहा, मुझे अगर रोका तो बेटी की हत्या कर दूंगा. शोर मचाने पर मोहल्लेवालों ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि दोबारा ऐसा नहीं करूंगा, लेकिन मंगलवार की दोपहर उन्हों ने फिर से बेटी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. मैंने बेटी के साथ मिलकर सबक सिखाने के लिए उसका गुप्तांग काटने की कोशिश की थी, लेकिन मोहल्लेवालों ने रोक लिया.

Father-and-biwi manthan

पीड़ित रश्मि का कहना है कि कहा, जब मां घर के बाहर किसी काम से जाती, तो वह अश्लील हरकत करता और कहता तुम मेरी पत्नी हो, संबंध बनाने से तुम्हे मुक्ति मिल जाएगी. पीडि़ता ने कहा, एक बार जब मां नानी के वहां गई थी, तो रात में शराब के नशे में उसने मुझे दबोच लिया. बड़ी मुश्किल से खुद को छुड़ाकर मैंने कमरे में बंद कर लिया और मां को सूचना दी. वहीं पुलिस इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *