Friday , 14 December 2018

हवस की पुजारिन पति की हत्या करने के बाद अपने आशिकों के साथ रोमांस कर रही पत्नी

Home / STATE NEWS / Haryana / हवस की पुजारिन पति की हत्या करने के बाद अपने आशिकों के साथ रोमांस कर रही पत्नी
manthan

वो औरत जिस घर में रहती थी, उसके अंदर की कहानी कोई नहीं जानता था. लोग यही सोचते थे कि वो अपने पति को बेहद प्यार करती है. लेकिन, एक रोज जब उस औरत की हकीकत का खुलासा हुआ तो देखने वाले भी कांप गए. रिश्तों के धोखे की ये खूनी कहानी इतनी दर्दनाक है कि इसे जान आप भी सिहर उठेंगे.

एक औरत अपनी पति की लाश के साथ दो दिनों तक सोती रही. दो दिनों तक वो पति की लाश के टुकड़ों के साथ पार्टी करती रही. दो दिनों तक वो पति की लाश के टुकड़ों के सामने ही अपने अलग-अलग प्रेमियों के संग अय्याशी करती रही. लेकिन, अब उस औरत का भेद खुल गया है और वो पकड़ी गई है.

पूजा अपने पति की लाश के टुकड़ों के साथ एक रंगीन जिंदगी जीती रही. जिस घर में ये अपने पति के साथ रहती थी उसी घर में अपने चार प्रेमियों के साथ मिलकर इसने पति के टुकडे-टुकडे कर दिए. दो दिनों तक अपने घर में पति की लाश के टुकडों के साथ ही ये प्रेमियों के संग अय्याशी करती रही.

दिल दहला देने वाली इस सच्ची घटना की खबर मिलते ही बहादुरगढ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घर के अंदर दाखिल होने के बाद जब पुलिस वालों ने बलजीत की लाश के टुकडों को देखा तो वो भी दहल गए. फिर पति के कत्ल की आरोपी पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ के बाद पूजा ने बताया है कि बलजीत और उसकी शादी चार साल पहले हुई थी. वो शादीशुदा थी लेकिन इसके बाद भी उसके कई लोगों के साथ अवैध संबंध थे. बलजीत जैसे ही घर से बाहर जाता था पूजा अलग-अलग समय में अपने अलग-अलग प्रेमियों को मिलने के लिए घर बुलाती थी.

पति की गैरमाजूदगी में पूजा अपने प्रेमियों के संग शारीरिक संबंध बनाती थी. पडोस में रहने वाले किसी भी शख्स को पूजा के नाजायज रिश्तों की भनक नहीं थी. लेकिन, एक रोज ना जाने कैसे बलजीत को अपनी पत्नी पूजा की बेवफाईयों का पता चल गया और फिर उसने पूजा के नाजायज रिश्तों का विरोध करना शुरु कर दिया.

पुलिस के मुताबिक पूजा का पति बलजीत उसके नाजायज रिश्तों में सबसे बड़ा रोड़ा था. इसलिए पूजा ने रच डाली अपने ही पति बलजीत के कत्ल की साजिश. साजिश के तहत पूजा ने 24 अप्रैल को बलजीत के खाने में बहोशी की दवा मिली दी. और जब वो खाना खाकर बलजीत बहोश हो गया तो पूजा ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर उसे मार डाला. फिर उसकी लाश के कर दिए टुकड़े-टुकडे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *