Wednesday , 25 April 2018

भा रहा है शाहिद और श्रद्धा को उत्तराखंड, टिहरी की खूबसूरत लोकेशन का ले रहें हैं लुत्फ़, साथ में गढ़वाली भी सीख रहें हैं

Home / don't Miss / भा रहा है शाहिद और श्रद्धा को उत्तराखंड, टिहरी की खूबसूरत लोकेशन का ले रहें हैं लुत्फ़, साथ में गढ़वाली भी सीख रहें हैं
3win-shahid-shraddha

टिहरी- श्री नारायण सिंह इन दिनों अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग उत्तरांचल की नई टिहरी में कर रहे हैं और यहां से शाहिद कपूर और श्रद्धा भी नए लुक में नजर आए जो उनके फैंस को खूब भा रहा है।

चंका चौंध की दुनिया में रहने वाले स्टार्स जब भी शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर जाते हैं तो 5 स्टार होटल में ठहरते हैं. लेकिन उत्तराखंड में हो रही शूटिंग की जगह के आस-पास कोई पांच सितारा होटल नहीं है।

लेकिन शाहिद और सहित कास्ट, क्रू, शाहिद, श्रद्धा और डायरैक्टर श्री नारायण सिंह शूटिंग के दौरान एक छोटी सी झोपड़ी में ठहरे हुए हैं। प्रोड्यूसर्स ने 10 घरों का चुनाव किया है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम रह रही है ।

फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में हैं. सूत्रों के मुताबिक, शाहिद और श्रद्धा ने सोचा है कि अगर वो लोकेशन के करीब रहते हैं तो वहां की भाषा सीखने में भी आसानी होगी. यह जगह फिल्म के प्रोड्यूसर ने तय की है। पहले प्रोड्यूसर्स ने 5 स्टार होटल बुक कराया था. लेकिन होटल शूटिंग प्लेस से 3 घंटे की दूरी पर था।

लेकिन सारे अच्छे होटल्स देहरादून के करीब हैं. अगर उन होटलों में टीम रहती तो शूटिंग लोकेशन तक आने में रोज 3 घंटे लगते. इसी कारण शाहिद और प्रोड्यूसर्स ने घरों में रहने का फैसला लिया. इसको देखते हुए शाहिद और प्रोड्यूसर्स ने फैसला किया कि वो पास में स्थित झोपड़ी में रकेंगे। जब यह बात श्रद्धा को बताई गई तो वो भी तुरंत तैयार हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *