Wednesday , 25 April 2018

PM मोदी के आह्वान पर दक्षिणी प्रदेशों में आई आपदा के लिए CM त्रिवेन्द्र ने पहुंचाई 1करोड़ की सहायता राशि

Home / don't Miss / PM मोदी के आह्वान पर दक्षिणी प्रदेशों में आई आपदा के लिए CM त्रिवेन्द्र ने पहुंचाई 1करोड़ की सहायता राशि
Trivendra-rawat2_20171104_350_630

देहरादून- लक्ष्यदीप,केरल और तमिलनाडू जैसे दक्षिणी प्रदेशों में समुद्री तूफान से आई आपदा से प्रभावित परिवारों को राहत देने के लिए उत्तराखंड ने भी अपनी तिजोरी खोली है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद तमाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने राहत में अपना सहयोग देना शुरु कर दिया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी पहल करते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष से तत्काल प्रधानमंत्री राहत कोष में राज्य की ओर से एक करोड़ रूपए सहायता के तौर पर भेजे हैं।
IMG-20171213-WA0036
यह जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय से मुख्यमंत्री सचिव राधिका झा ने दी है। गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 करोड रुपए और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दो करोड़ रुपए की सहायता राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में भेज चुके हैं।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि कुदरती आपदा का दंश क्या होता है उत्तराखंड बखूबी से जानता है। दैवीय आपदाओं से दो-चार होता रहा उत्तराखंड ऐसी विपदा की घड़ी में दक्षिण के उन पीड़ित राज्यों के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *