Saturday , 17 November 2018

CM त्रिवेन्द्र ने सभी मंत्रियों और प्रमुख सचिवों को दी ये हिदायत

Home / don't Miss / CM त्रिवेन्द्र ने सभी मंत्रियों और प्रमुख सचिवों को दी ये हिदायत
trivendra_rawat_1497476579_299x168

देहरादून – मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंत्रीपरिषद द्वारा लिए गए निर्णय के क्रम में समस्त प्रभारी मंत्रियों व प्रमुख सचिवों को माह के अन्तिम शुक्रवार को जन समस्याओं के निराकरण हेतु अपने-अपने प्रभार वाले जनपद मुख्यालयों में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। जिन प्रभारी मंत्रियों के पास दोहरे जनपदों का प्रभार है वह अन्तिम शनिवार को अपने दूसरे प्रभार वाले जनपद मुख्यालय में उपस्थित रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि समस्त प्रभारी मंत्री, प्रमुख सचिव, सचिव विभागीय कार्यों की समीक्षा बैठक व जनता मिलन कार्यक्रम आयोजित कर जनपद स्तर पर जन समस्याओं का निराकरण कार्यक्रम स्थल पर ही करेंगे। उन्होंने समस्त जिलाधिकारी को निर्देश दिए है कि वे अपने सम्बन्धित जिले के प्रभारी मंत्रियों, प्रमुख सचिवों, सचिवों से सम्पर्क स्थापित कर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करें।

 

उन्होंने मुख्य सचिव को निर्देश दिए कि जनपद स्तर पर होने वाले जनता-मिलन कार्यक्रमों में जन समस्याओं के निस्तारण के लिए प्रभारी मंत्री द्वारा दिये जाने वाले निर्देशों का तत्काल अनुपालन सुनिश्चित किये जाने के लिए प्रभावी कार्यवाही करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *