Friday , 27 April 2018

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत की छात्रों से अपील – प्रधानमंत्री के संवाद को सुनें और उसे अपने जीवन में उतारें

Home / don't Miss / CM त्रिवेंद्र सिंह रावत की छात्रों से अपील – प्रधानमंत्री के संवाद को सुनें और उसे अपने जीवन में उतारें
trivendra-rawat-pti-1509705114

देहरादून – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश भर के छात्रों को परीक्षा के तनाव से मुक्ति का गुर सीखने के लिए उनसे शुक्रवार को सीधा संवाद करेंगे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सभी छात्रों से अपील की है की वे प्रधानमंत्री के संवाद को सुनें और उसे अपने जीवन में उतारें।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ट्वीट कर कहा कि हम सभी के जीवन में परीक्षा का बहुत महत्व है। विद्यार्थियों के लिए यह एक ऐसा मौका होता है जब वो अपने मूल्यांकन व भविष्य निर्माण के लिए प्रयास करते हैं। 16 फरवरी को PM के साथ परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में  जुड़े और उनके अनुभवों व विचारों का लाभ लें।

pm-narendra-modi-pti_650x400_41483102080

 

पीएम मोदी का यह कार्यक्रम दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सुबह 11 बजे आयोजित किया जा रहा है। वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए होने वाली इस चर्चा में देश भर के लाखों छात्र-छात्राएं शामिल होंगे। इस संवाद में पीएम मोदी कक्षा 9 से कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्रों को संबोधित कर उन्हें परीक्षा की तैयारियों के गुर सीखाएंगे ताकि छात्रों को तनाव से मुक्ति मिले।इस कार्यक्रम को ‘परीक्षा-एक उत्सव’ नाम दिया गया है। प्रधानमंत्री का मानना है कि परीक्षा एक उत्सव की तरह है जिसे पूरे उमंग और उल्लास के साथ मनाया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *