Friday , 27 April 2018

हादसा देख वित्तमंत्री पन्त का भर आया दिल, घायलों की मदद के लिए काफिले सहित रुके, यातायात के नियमों का पालन करने की दी सलाह

Home / don't Miss / हादसा देख वित्तमंत्री पन्त का भर आया दिल, घायलों की मदद के लिए काफिले सहित रुके, यातायात के नियमों का पालन करने की दी सलाह
DUXk9QfVwAEE1JW

हरिद्वार – उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रकाश पंत का मानवीय चेहरा गुरुवार को सामने आया। दरअसल वित्तमंत्री प्रकाश पंत का काफिला हरिद्वार से नजीबाबाद की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में चिड़ियापुर हाईवे से करीब एक किमी आगे एक सड़क हादसा हुआ। वित्तमंत्री ने दुर्घटना को देख अपना काफिला रूकवाया और घायलों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

 

DUXk-OzV4AA4Jrb

वित्तमंत्री ने ट्वीट कर बताया कि हरिद्वार से नजीबाबाद की तरफ जाते हुए चिड़ियापुर हाइवे से क़रीब 1 किलोमीटर आगे सड़क दुर्घटना घटित हुई। यह सड़क दुर्घटना काफ़ी दर्दनाक थी। अपना काफिला रुकाकर घायलों को गाड़ी से उतार कर, 108 पर घटना की सूचना दी। यह दर्दनाक सड़क दुर्घटना को देखकर मन में एक अशन्ति है। इस अशन्ति को मैं आप समस्त जनता से साझा करना चाहता हूँ, और एक संदेश देना चाहता हूँ। गाड़ी चलाते समय, यातायात के नियमों का पालन करें। गाड़ी अपनी दिशा में ही चलाएं। जरा सी देरी दुर्घटना से भली होती है।

पंत ने आगे कहा कि किसी दुर्घटना को देखकर मुँह न फेरें, आप तुरंत 108 पर सूचित करें। माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार आप पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही होगी। आपके द्वारा एक बहुमूल्य जीवन बचाया जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *