Friday , 27 April 2018

बदलाव के दौर में पत्रकारिता के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी, और पत्रकारिता इस कसौटी पर खरी उतरेगी ऐसी उम्मीद- प्रकाश पंत

Home / don't Miss / बदलाव के दौर में पत्रकारिता के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी, और पत्रकारिता इस कसौटी पर खरी उतरेगी ऐसी उम्मीद- प्रकाश पंत
27868057_1623451161067759_6323983363867854045_n
देहरादून-  पत्रकारिता आईने की तरह काम करेगी और जनसरोकारों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाएगी। बदलाव के दौर में पत्रकारिता के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है और पत्रकारिता इस कसौटी पर खरी उतरेगी ऐसी मुझे उम्मीद है।
ये बात सूबे के कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत ने उस वक्त कही जब वे बीते रोज बुधवार को चड़दीकला टाइम टीवी के राज्य में एक दशक पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। पंत ने कहा इस वक्त समाज कई किस्म की मीडिया से रू-ब-रू है। आज प्रिंट के साथ-साथ इलैक्ट्रॉनिक मीडिया का ही नहीं बल्कि वेब मीडिया का भी दौर है। ऐसे में मीडिया का दायित्व बढ़ जाता है और उसे एक सजग प्रहरी की भूमिका में भी रहना पड़ता है।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत ने जहां चड़दीकला टाइम टीवी के स्टेट हैड बसन्त निगम को उनके सफल शानदार 10 वर्ष पर बधाई दी वहीं चड़दीकला टाइम टीवी की जुझारू टीम को भी शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत ने टाइम टीवी के नए भवन “खबर हाउस” का भी उद्घाटन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *