Thursday , 15 November 2018

चैम्पियन हुए चारों खाने चित, भाजपा अनुशासन नोटिस के जवाब से संतुष्ट

Home / don't Miss / चैम्पियन हुए चारों खाने चित, भाजपा अनुशासन नोटिस के जवाब से संतुष्ट
legislator-khanpur-saturday-pranav-notice-champion-issued_7092832a-1401-11e8-82d6-43c3cccec057
देहरादून-  इसे चैंपियन की खुशकिस्मती कहें या सियासी दांव पेंच बहरहाल खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भाजपा आलाकमान ने माफ कर दिया है। इस माफी से साफ हो गया है कि बेशक दिल मिले हों या नहीं लेकिन चैंपियन से हाथ मिलाने में कोई खामी नहीं हैं।
गौरतलब है कि पिछले कई दिनों खानपुर विधायक अपने ऐसे तेवर दिखा रहे थे कि भाजपा आलाकमान की आंखों में किरकिरी हो चली थी। अपने आपको शेर बताने वाले चैंपियन पर भाजपा संगठन ने जब अनुशासन का पेंच कसा तो चैंपियन चारों खाने चित हो गए। चैंपियन के तल्ख बयानों को आधार बना कर संगठन ने चैंपियन को नोटिस जारी किया और 10 दिन के भीतर जवाब देने को कहा।
ऐसे में आज  नोटिस का जवाब देते विधायक चैंपियन गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से मुलाकात की। चैंपियन भट्ट के पास पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष को नोटिस का जवाब सौंपा। नोटिस का जवाब देने के बाद अध्यक्ष से वार्ता की।
इसके कुछ देर बाद दोनों बाहर निकले और मीडिया से बातचीत की। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि वह चैंपियन के जवाब से संतुष्ट हैं। ऐसे में जारी नोटिस ड्राप किया जाएगा। काबिलेगौर बात ये है कि इससे पहले चैंपियन सूबे के सहकारिता और उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत से भी सुबह मुलाकात कर आए थे। हालांकि नोटिस पाने से पहले कुंवर साहब, मंत्री जी से खार खाए बैठे थे। ऐसे में तंज कसने वाले कह ही गए आ ही गया ऊंट पहाड़ के नीचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *