Tuesday , 25 September 2018

देहरादून की नन्ही गायिका शिकायना ने किया प्रदेश का नाम रोशन, टीवी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ में टॉप 6 में बनाई जगह

Home / don't Miss / देहरादून की नन्ही गायिका शिकायना ने किया प्रदेश का नाम रोशन, टीवी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ में टॉप 6 में बनाई जगह
listing-image-medium

देहरादून- प्रदेश की नन्ही गायिका शिकायना मुखिया गायन के राष्ट्रीय मंच पर प्रदेश का नाम रोशन कर रही है। रियलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ में मुखिया ने टॉप-6 में अपनी जगह बना दी है। उनकी इस कामयाबी से उनके परिजनों के साथ-साथ पूरे उत्तराखंड में खुशी का माहौल है।

‘द वॉइस इंडिया किड्स’ का मंच देशभर से बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देता है। इसी मंच पर इन दिनों देहरादून की नन्ही प्रतिभा शिकायना मुखिया ने अपनी आवाज का जादू बिखेर रखा है। शिकायना अंतिम टॉप-6 तक पहुंच चुकी है। शिकायना की कामयाबी से उनके माता-पिता बेहद खुश हैं। वे बताते हैं कि शिकायना को बचपन से ही गाने का बहुत शौक था। उसके इसी शौक को देखते हुए उन्होंने उसे प्रतियोगिता में भेजने का फैसला किया।

शिकायना की कामयाबी के चलते देहरादून में भी खुशी का माहौल है। लोगों इस नन्ही गायिका का आवाज को बेहद पसंद कर रहे हैं। शिकायना को आगे बढ़ाने के लिए वोटिंग लाइन आगामी सोमवार 26 फरवरी को रात नौ बजे तक खुली रहेंगी। मालूम हो कि गायिका शिकायना देहरादून के सेंट थॉमस स्कूल में छठवीं कक्षा की छात्रा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *