Thursday , 15 November 2018

मिलिए 12 लाख हर महीने की कमाई वाले चाय वाले से, जल्द ही इसे इन्टरनेशनल ब्रांड बनाने वाला है

Home / don't Miss / मिलिए 12 लाख हर महीने की कमाई वाले चाय वाले से, जल्द ही इसे इन्टरनेशनल ब्रांड बनाने वाला है
26e02bd

डेस्क- चाय बेचनेवाले को आपने अक्सर ठेली लगाकर चाय बेचते देखा होगा और चाय भी जरुर पी होगी. चाय वाले की कमाई के बारे में हम यही सोचते हैं कि मुश्किल से कुछ हजार पैसे ही कमाई होती होगी उपर से चीन-चायपत्ती का खर्च. पीएम मोदी भी अपनी हर रैली में चाय वाले के बारे में जिक्र जरुर करते हैं और अपने आप को चायवाला कहकर संबोधित कर चुके हैं. प्रधानमंत्री बनने के बाद भी वे ये कहते दिखे थे कि एक चायवाला इस पद तक पहुंचा है. अब एक बार फिर एक चायवाला सुर्खियों में है..

पुणे में एक चायवाले ने कमाई का नया रेकॉर्ड बनाया है। इस चायवाले ने हर महीने 12 लाख रुपये की कमाई कर बड़े-बड़ों को पीछे छोड़ दिया है।

1520141110-chaiwala_pune

 

शहर के कुछ फेमस स्टॉल्स में से एक

पुणे में ‘येवले टी हाउस’ चाय पीने के लिए सभी का पसंदीदा स्पॉट बन गया है। यह शहर के कुछ फेमस स्टॉल्स में से एक है। येवले टी हाउस के को-फाउंडर नवनाथ येवले कहते हैं कि बहुत जल्द वह इसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने वाले हैं।

नवनाथ ने कहना है कि पकौड़ा बिजनस से उलट चाय बेचने का बिजनस भी भारतीयों को रोजगार दे रहा है। यह तेजी से बढ़ रहा है और इसे लेकर मैं बेहद खुश हूं।फिलहाल, पुणे भर में येवले टी स्टॉल के तीन सेंटर हैं और हर सेंटर पर करीब 12 लोग काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *