Wednesday , 17 October 2018

इस लड़की के साथ हुई घटना पर क्यूँ बोले CM त्रिवेन्द्र मैं भी दो बेटियों का पिता….?

Home / Azab Gazab / इस लड़की के साथ हुई घटना पर क्यूँ बोले CM त्रिवेन्द्र मैं भी दो बेटियों का पिता….?
uttarakhand-chief-minister-trivendra-singh-rawat-meets_99f12ca4-2063-11e7-a5a9-704c25d3160d

देहरादून  राजधानी देहरादून में ट्विटर पर एक युवती की शिकायत का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून एसएसपी को युवती की मदद के साथ ही मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दरअसल दून की एक युवती ने अपने साथ घटित एक वाकये का जिक्र अपने ट्विटर हैंडिल पर किया है। युवती ने लिखा है कि शाम सात बजे के करीब जब वह अपने घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी तो उसके साथ एक डरा देने वाला वाक्या घटा।

युवती ने आगे लिखा कि जब वह बस का इंतजार कर रही थी तो उसी वक्त एक शेयरिंग ऑटो उसके पास आकर रुका, जिसमें 4-5 युवक बैठे हुए थे, जिस कारण उसने ऑटो में नहीं बैठने का फैसला लिया। इस बीच वहां पर बस के आने पर वह अपने घर जाने के लिए बस में सवार हो गई।

rape-capital_062017032329

 

अपने स्टॉप का टिकट लेने के बाद वह अपनी सीट पर जाकर बैठ गई। युवती का कहना है कि बस में ड्राईवर और कंडक्टर के अलावा करीब 10-12 लोग और बैठे थे।

युवती के अऩुसार उसका बस स्टॉप आने पर ड्राईवर ने वहां पर बस नहीं रोकी। इसका विरोध करने पर कंडक्टर ने कुछ नहीं बोला। घबराई युवती ने कहा कि इस दौरान उसने पहले अपने पिता को और फिर पुलिस को फोन लगाया लेकिन पुलिस का नंबर नहीं लगा और इस बीच बस कंडक्टर उसके फोन की तरफ बढ़ा तो उसने ऐसा दिखाया कि पुलिस को फोन लग गया और अपनी लोकेशन पुलिस को बताने लगी, जिस पर कंडक्टर ने ड्राईवर को बस रोकने को कहा और मैं बस से नीचे उतर गई।

युवती का कहना है कि उसके बस से उतरते ही ड्राईवर ने बस तेजी से आगे बढ़ा दी और अंधेरा होने के कारण वह बस का नंबर नोट नहीं कर पाई। युवती इस बात से भी हैरान थी कि बस में 10-12 पुरुष बैठे थे लेकिन किसी ने भी एक शब्द नहीं कहा।

इस वाक्ये से घबराई युवती अब अगले दिन उस रास्ते से घर जाने में घबरा रही है और इस बात को उसने अपने ट्विटर हैंडिल में लिखा है।

इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री की त्वरित प्रतिक्रिया देखने को मिली और उन्होंने कहा कि मैंने इस वाक्ये को दो बेटियों के बाप के तौर पर लिया है और राज्य का सीएम होने के नाते में भरोसा दिलाता हूं कि राज्य की बेटियों को घबराने की जरुरत नहीं है। मुख्यमंत्री ने देहारादून एसएसपी को ट्विट करते हुए युवती की मदद करने और दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने को कहा है और कार्रवाई से उन्हें अवगत कराने की भी बात कही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *