Friday , 14 December 2018

सोशल मीडिया के चस्के से हुआ साइडइफैक्ट, सांसद द्वारा विभाग की प्रोग्रेस मीटिंग में पोल डांसरों की कामुक तस्वीरें देख रही थी ये महिला अधिकारी

Home / 18+ / सोशल मीडिया के चस्के से हुआ साइडइफैक्ट, सांसद द्वारा विभाग की प्रोग्रेस मीटिंग में पोल डांसरों की कामुक तस्वीरें देख रही थी ये महिला अधिकारी
GHFH
रुद्रपुर-  उत्तराखंड राज्य का अजब आलम है खासकर अधिकारियों का रवैया तो ये है कि वे सांसद और विधायकों की मीटिंग और उनके टिप्स को बेहद हल्के में लेते हैं।
ऐसा ही एक मामला  रुद्रपुर से आया है जहां सांसद भगत सिंह कोश्यारी जिला निगरानी बैठक में तरक्की का फीडबैक लेने के लिए अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे। जबकि अधिकारी सोशल मीडिया में मसरूफ।
इस मीटिंग में नौकरशाहों की जमात में एक अधिकारी ऐसी भी थी जिन्हें निगरानी मीटिंग से कोई लेना देना नहीं था। महिला अधिकारी पीसीएस होने के बावजूद जिला निगरानी बैठक को बेहद हल्के में ले रही थी।
महिला अधिकारी ने जिला निगरानी जैसी अहम बैठक में महकमे की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर चर्चा और विकास के लिए सांसद के टिप्स पर गौर करने के बजाए सोशल मीडिया में पोल डांस की नतृकियों की कामुक तस्वीरों को निहारने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई।
इस बीच महिला पीसीएस अधिकारी की इस हरकत का वीडियो बन गया। वीडियों ने जहां पूरे जिले में सनसनी मचा दी वहीं सूबे के महिला बाल विकास की नाक नीची कर दी। जिला विकास अधिकारी ने प्रोबेशन अधिकारी की इस हरकत को गैरजिम्मेदाराना करार दिया। महिला अधिकारी को विभाग ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।
बहरहाल सोशल मीडिया के चस्के के साइडइफैक्ट से मैडम जहां चर्चित हो गई हैं वहीं ये भी पता चल गया है कि अधिकारी राज्य के प्रति कितने संवेदनशील हैं और जनप्रतिनिधियो को लेकर इनका नजरिया कैसा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *