Friday , 27 April 2018

रूद्रप्रयाग के शिष्टमंण्डल का कैबिनेट मंत्री प्रकाश पन्त ने लिया संज्ञान, तुरंत जिलाधिकारी को दिए निर्माण कार्य जारी रखने के निर्देश

Home / don't Miss / रूद्रप्रयाग के शिष्टमंण्डल का कैबिनेट मंत्री प्रकाश पन्त ने लिया संज्ञान, तुरंत जिलाधिकारी को दिए निर्माण कार्य जारी रखने के निर्देश
56c912ca-35c5-4c4a-b063-339fd491e14a

देहरादून- आज वित्त मंत्री प्रकाश पन्त से रूद्रप्रयाग जनपद के सल्या-तुलंगा ग्रामसभा का एक शिष्टमंण्डल सड़क निर्माण के सम्बन्ध में मिला।
और प्रतिनिधि मण्डल के समक्ष विगत कई वर्षो से अटकी सड़क का मुद्दा बडी प्रमुखता से रखा. ग्रामीणों द्वारा यह भी अवगत कराया गया कि विभागीय एवं ठेकेदारों की लापरवाही के कारण उक्त मोटर मार्ग पर पिछले एक माह से निर्माण कार्य बन्द पडा हुआ है.

जबकि वर्ष 2013 की आपदा के बाद वल्र्ड बैंक द्वारा उक्त मोटर मार्ग पर डामरीकरण करने का जिम्मा लिया गया था। पिछले 4 वर्षो में इस मोटरमार्ग पर कई ठेकेदार बदले गये लेकिन अभी तक डामरीकरण का कार्य सम्पन नही हो पाया है। साथ ही ग्रामीणों द्वारा यह भी अवगत कराया गया कि यह सड़क मार्ग लगभग आठ ग्रामसभाओं का मुख्य सम्पर्क मार्ग है। रोजमर्रा के कार्यो ,एवं आर्थिक क्रियाकलापों के लिए लगभग 8 गांवों के लोग पूरी तरह से इसी मार्ग पर निर्भर हैं।
पन्त ने ग्रामीणों की समस्या का तत्काल संज्ञान लेते हुए दूरभाष पर जिलाधिकारी रूद्रप्रयाग को सड़क पर निर्माण कार्य जारी रखने को निर्देशित किया और अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखकर उक्त सड़क के निर्माण को शीघ्र ही पूरा करने के निर्देश दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *