Thursday , 15 November 2018

सेक्स रैकट पकड़ा, 12 लड़कियों समेत कुल 16 लोग गिरफ़्तार, WHATSAPP पर होते थे सौदे

Home / 18+ / सेक्स रैकट पकड़ा, 12 लड़कियों समेत कुल 16 लोग गिरफ़्तार, WHATSAPP पर होते थे सौदे
sex-racket-300x168

गुरुग्राम – दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट काफी दिनों से चलाया जा रहा था। इसकी शिकायत पर पुलिस ने बीती रात एक नकली ग्राहक भेजकर गेस्ट हाउस में छापा मार दिया। पुलिस ने 12 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सेक्टर 39 में स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सेक्स रैकेट की सूचना मिलने के बाद गुरुग्राम के सदर थाना ने एक पुलिसकर्मी को गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बना कर भेजा था। गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने लड़की की मांग की, जिसपर वहां मौजूद दलाल ने देसी और विदेशी कई लड़कियों की तस्वीर व्हाट्सऐप पर भेज दी। इसके बाद सौदा तय हो गया था।

 

नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी के पास जैसे ही लड़की आई पुलिस टीम ने गेस्ट हाउस पर धावा बोल दिया। कमरे के अंदर का दृश्य देख पुलिसवाले भी दंग रह गए। अंदर पांच लड़के और लड़कियां अश्लील कार्य करते हुए पकड़े गए। एक कमरे में तो एक लड़की के साथ दो युवक मौजूद थे। कमरे में आपत्तिजनक चीजें भी मिली थी।

 

 

पुलिस ने वहां से 12 महिलाओं और गेस्ट हाउस मैनेजर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गंगा विला नामक इस गेस्ट हाउस में देह व्यापार का काला गोरखधंधा पिछले लंबे समय से चल रहा था। सेक्स रैकेट में शामिल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *