Saturday , 17 November 2018

रुद्रपुर और किच्छा में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, कई सफेदपोशों के नाम आये सामने

Home / 18+ / रुद्रपुर और किच्छा में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, कई सफेदपोशों के नाम आये सामने
file

रुद्रपुर  ऊधम सिंह नगर पुलिस ने रुद्रपुर की एक आवासीय कॉलोनी और किच्छा के दो होटलों और में चल रहे सैक्स रैकेटों का खुलासा किया है। इस खुलासे के दौरान जो तस्वीर सामन  आई उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल दिल्ली की एक महिला अपने बच्चे के साथ ये धंधा करने किच्छा पहुंची थी।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के तपस्या विहार में पकड़े गये सैक्स रैकेट संचालक शबाब ने तीस हजार में युवतियों का सौदा होटल मालिकों के साथ किया था। दो माह पूर्व ही उसने तपस्या विहार में तीन कमरों का कमरा किराये पर लिया था। इनमें से एक कमरे में वह देह व्यापार संचालित करता था। दिल्ली की एक युवती अपने बच्चे के साथ उसके घर पर धंधा करने पहुंची थी। जो थाने में भी अपने बच्चे के साथ बैठी रही।

पुलिस ने इसके संचालकों को जेल भेजने के साथ ही पकड़ी महिलाओं को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। रविवार को सिडकुल चौकी में एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि कुछ समय से जिले में अनैतिक देह व्यापार संचालित किये जाने की सूचना मिल रही थी। एसएसपी के निर्देशन में इसकी धरपकड़ के लिए एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।

शुक्रवार देर रात गंगापुर रोड स्थित तपस्या विहार में सीओ गदरपुर कमला बिष्ट, प्रशिक्षु आईपीएस आयुष अग्रवाल और एसओजी प्रभारी तुषार बोरा ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की। इसमें देह व्यापार का संचालन करने वाले इंदिरा कॉलोनी निवासी शबाब और उसके साथी अमिर खान सहित दो युवतियों को हिरासत में लिया गया।

टीम को काफी आपत्तिजनक सामग्री के साथ करीब 15 हजार की नकदी मिली। आरोपियों से पता चला कि संचालक ने कुछ युवतियां किच्छा के होटलों में भी भेजी हैं। रुद्रपुर के कई होटल संचालक भी उनके संपर्क में हैं । पकड़े गये युवक-युवतियों के मोबाइल को भी पुलिस खंगालने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि किच्छा से पकड़ा गया होटल स्वामी रूपेश बाबा कांग्रेस पार्टी से जुड़ा है। इससे कई सफेदपोशों के नाम भी सामने आने की संभावना जताई जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *