Wednesday , 15 August 2018

बड़े और छोटे पर्दे की इस बेहतरीन अभिनेत्री का निधन, अभिताभ हुए बेहद भावुक

Home / don't Miss / बड़े और छोटे पर्दे की इस बेहतरीन अभिनेत्री का निधन, अभिताभ हुए बेहद भावुक
amitabh-bachchan-gets-emoti

मुंबई- बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस शम्मी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। श्रीदेवी के निधन के शोक से अभी हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री उबरी भी नहीं है कि एक और दुखद समाचार सामने है।

शम्मी को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में उनके चाहने वाले शम्मी आंटी कह कर ही बुलाते थे। ख़बर है कि लम्बी बिमारी के चलते सोमवार की रात एक बजे उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दें वह 89 साल की थी.

Shammi

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि- “बेहतरीन अदाकारा और परफॉर्मर अब हमारे बीच नहीं हैं। उनकी तबियत लंबे समय से खराब चल रही थी। धीरे-धीरे सभी जा रहे हैं।”

बता दें कि शम्मी, सलमा ख़ान, साधना, आशा पारेख, हेलन, वहीदा रहमान और शम्मी कपूर का एक गैंग हुआ करता था। सभी महीने में एक बार गेट टूगेदर ज़रूर किया करते थे। शम्मी ने ना सिर्फ फ़िल्मों में अभिनय किया है, बल्कि टीवी शोज़ से भी वो जुड़ी रही हैं।

उनके चर्चित शो ‘देख भाई देख’ को कौन भूल सकता है? ‘ज़ुबान संभाल के’, ‘फ़िल्मी चक्कर’ जैसे शो में भी उन्होंने अभिनय किया। उनके नाम लगभग 200 फ़िल्में दर्ज हैं। उन्होंने छोटी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। बहरहाल, बिग बी ने एक और ट्वीट कर इन तस्वीरों के संग शम्मी आंटी को याद किया और बताया कि शम्मी आंटी का असली नाम भी नर्गिस ही था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *