Wednesday , 25 April 2018

इंस्ट्राग्राम एकाउंट में चित्रों और मेसेज के जरिये नई टिहरी की खूबसूरती के बारे में बता रही हैं श्रद्धा कपूर

Home / don't Miss / इंस्ट्राग्राम एकाउंट में चित्रों और मेसेज के जरिये नई टिहरी की खूबसूरती के बारे में बता रही हैं श्रद्धा कपूर
shraddha-story-647_120317110502
नई टिहरी- फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए नई टिहरी पहुंची अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पहाड़ों की खूबसूरती पर फिदा हो गई हैं।
श्रद्धा ने अपने प्रसंशकों को इंस्ट्राग्राम एकाउंट में चित्रों और मेसेज के जरिये नई टिहरी की खूबसूरती के बारे में बता रही हैं।
उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने फूलों का चित्र बनाया है। इसके अलावा पहाड़ और जंगल की फोटो भी उन्होंने शेयर की है। श्रद्धा ने इसे ‘माउंटेन इंस्प्रेशन’ का नाम दिया है।

duenorth-saur-cottages

गौरतलब है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर तो हैं ही गजब की पेंटिंग भी करती हैं। लिहाजा नई टिहरी की हसीन वादियां बालीवुड की हसीना को लुभा रही हैं।  फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए नई टिहरी गई श्रद्धा कपूर पूरे दिन फिल्म की शूटिंग करने के बाद जब भी वक्त मिल रहा है, कागज पर पहाड़ की खूबसूरती को उकेर रही हैं।
उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिनमें पहाड़ और खूबसूरत जंगलों की है। श्रद्धा ने लिखा है कि यहां के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं और शाहिद के साथ सेट पर हूं। आपको बता दें कि ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ फिल्म में  शाहिद कपूर  एक गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। जबकि श्रद्धा कपूर देहरादून की एक लड़की का किरदार अदा कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *