Wednesday , 15 August 2018

धस्माना का हाथ बलवंत भट्ट के शोक संतृप्त परिवार के साथ, बेटे और दो बेटियों की बारहवीं तक की शिक्षा का खर्च उठाएगा ट्रस्ट

Home / don't Miss / धस्माना का हाथ बलवंत भट्ट के शोक संतृप्त परिवार के साथ, बेटे और दो बेटियों की बारहवीं तक की शिक्षा का खर्च उठाएगा ट्रस्ट
Pic-1

देहरादून – नोटबन्दी व जीएसटी के दुष्परिणामों के कारण मंदी के दौर से गुजर रहे ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से परेशान होकर आत्महत्या का रास्ता चुनने वाले दिवंगत बलवंत भट्ट की विधवा व परिवार को देहरादून ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन एवं ट्रांसपोर्टनगर कल्याण समिति की ओर से आज एसोसिएशन एवं समिति के संरक्षक सूर्यकान्त धस्माना ने अपने पदाधिकारियों के साथ उनके घर पहुंच कर इकहत्तर हजार आठ सौ रुपये की नकद आर्थिक सहायता भेंट की.

बेटे और दो बेटियों की बारहवीं तक की शिक्षा का खर्च ट्रस्ट उठाएगा

कांग्रेस नेता धस्माना, जो कि देवभूमि मानव संसाधन विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष भी हैं, उन्होंने दिवंगत ट्रांसपोर्टर के एक बेटे और दो बेटियों की बारहवीं तक की शिक्षा का खर्च ट्रस्ट द्वारा उठाये जाने की जानकारी भी परिवार को दी। उन्होंने दिवंगत भट्ट के बड़े भाई, जो अपाहिज हैं व अस्वस्थ चल रहे हैं, का इलाज करवाने में आर्थिक सहायता का भरोसा दिया।

परिवार की हरसम्भव सहायता करने का भरोसा

कांग्रेस नेता धस्माना ने परिवार को भरोसा दिलाया कि ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन उनका पूरा ख्याल रखेगी और आवश्यकता पड़ने पर परिवार की हरसम्भव सहायता करेगी। उन्होंने इस बात पर गहरा रोष व्यक्त किया कि इस पूरे मामले में राज्य की सरकार, सत्ताधारी दल व क्षेत्रीय विधायक पूरी तरह संवेदनहीन बने रहे व किसी ने भी परिवार की सहायता तो दूर की बात है, उनकी सुध तक नहीं ली।

धस्माना के साथ ट्रक ऑपरेटर एसोसिएशन के महामंत्री अशोक ग्रोवर, जसविन्दर सिंह मोठी, नवीन आनन्द, अमन रन्धावा, दीपक अग्रवाल, अमन शर्मा, शिव कुमार गुप्ता, दलबीर सिंह कलेर, प्रमोद, सतेन्द्र, शाहिद, दिलावर सिंह, अनिल चौधरी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *