Friday , 14 December 2018

योगीराज में सुरक्षित नहीं महिलाएं, लूटी इज्जत जलाया जिंदा

Home / Headlines / योगीराज में सुरक्षित नहीं महिलाएं, लूटी इज्जत जलाया जिंदा
download (2)

उत्तर प्रदेश: यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर एंडी रोमियो दल का गठन किया गया. पुलिस ने शोहदों की धर-पकड़ के साथ तमाम तरह की कोशिशें की, लेकिन आज भी स्थिति जस की तस बनी हुई है. बीते बुधवार को सूबे में अलग-अलग जगहों पर महिलाओं के साथ अत्याचार के कई मामले सामने आए हैं.

बलरामपुर में जहां एक मासूम को हवस का शिकार बनाया गया, तो वहीं गाजियाबाद में एक नाबालिग लड़की की इज्जत लूट ली. बलिया में तो मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की तक को नहीं छोड़ा. दरिंदों ने उसके साथ भी रेप किया. वाराणसी में एक टीचर ने गुरु-शिष्य परंपरा को शर्मसार किया, तो बहराइच में प्रेमिका को जिंदा जलाने का प्रयास किया.

बलरामपुर के कोतवाली देहात के एक गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आई एक मासूम के साथ रेप की घटना सामने आई है. मासूम के पिता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.
पीड़ित के पिता ने बताया कि वे अपने बड़े भाई के लड़के के विवाह समारोह में आए थे. उसकी बेटी गांव की एक अन्य लड़की के साथ शौच के लिए खेत में गई थी. शौच कर लौटते समय आरोपी अशफाक ने उनकी बेटी का मुंह दबोच लिया और उसके साथ रेप किया. चीख सुनकर उसकी सहेली दौड़ी तब तक आरोपी वहां से भाग गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *